CM त्रिवेंद्र ने PM मोदी संग गंगा में किया नौकाविहार,बोले- स्वच्छ हो रही है गंगा

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय गंगा परिषद् की पहली बैठक में शिरकत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मां गंगा को गोमुख से गंगासागर तक स्वच्छ, निर्मल, अविरल बनाने के लिए प्रधानमंत्री जी ने जो संकल्प लिया है उसका सकारात्मक असर दिखने लगा
 

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कानपुर में प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय गंगा परिषद् की पहली बैठक में शिरकत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मां गंगा को गोमुख से गंगासागर तक स्वच्छ, निर्मल, अविरल बनाने के लिए प्रधानमंत्री जी ने जो संकल्प लिया है उसका सकारात्मक असर दिखने लगा है।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने गंगा परिषद् की बैठक के बाद गंगा में नौकाविहार किया।

मुख्यमंत्री ने साथ ही कहा कि गंगा की स्वच्छता की जिम्मेदारी हम सभी को गंभीरता से लेनी होगी। उत्तराखंड में नमामि गंगे के तहत 21 प्रोजेक्ट चल रहे हैं जिसमें से 10 पूरे हो चुके हैं। 34 सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में से 21 का निर्माण पूरा हो चुका है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost