दो भाइयों का विवाद सुलझाने पहुंचे दरोगा की गोली मारकर हत्या, मौके पर मौत

पड़ोसी राज्य यूपी के आगरा से सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। नाहर्रा गांव के थाना खंदौली क्षेत्र में दो भाइयों के बीच झगड़े की खबर मिलने पर गांव में पहुंचे एक दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली सीधे दरोगा की गर्दन पर लगी। गोली लगने से प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई।
 

आगरा (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य यूपी के आगरा से सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। नाहर्रा गांव के थाना खंदौली क्षेत्र में दो भाइयों के बीच झगड़े की खबर मिलने पर गांव में पहुंचे एक दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली सीधे दरोगा की गर्दन पर लगी। गोली लगने से प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद आलाधिकारी और कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर मौके पर पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह खंदौली के नहर्रा गांव में शिवनाथ सिंह का अपने छोटे भाई विश्वनाथ सिंह से आलू खुदाई को लेकर विवाद हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा और दरोगा प्रशांत यादव मौके पर पहुंचे और उनकी मौजूदगी में आलू की खुदाई हुई।

शाम सात बजे विश्वनाथ सिंह ने हंगामा शुरू कर दिया, जिस पर पुलिस ने विश्वनाथ को हंगामा करने पर पकड़ लिया और अपने साथ लेकर थाने आने लगी। विश्वनाथ के पास तमंचा था और उसने तमंचे से दरोगा प्रशांत यादव को गोली मार दी।

बताया गया कि दरोगा प्रशांत यादव बुलंद शहर की तहसील खुर्जा के निवासी थे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दरोगा की मौत होने पर शोक व्यक्त किया है और परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने और जनपद की एक सड़क का नामकरण उनके नाम पर करने की भी घोषणा की है।