उर्वशी रौतेला ने अपने पूर्व PR मैनेजर को लताड़ा, कही ये बात, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पूर्व PR मैनेजर को चरित्र हनन के लिए लताड़ा है। उर्वशी ने लिखा है कि यह कितनी आपत्तिजनक बात है कि मीडिया ने एक कोकेन, एल्कोहल एडिक्ट (5 साल पहले मेरा एक्स पीआर
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैसेज शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पूर्व PR मैनेजर को चरित्र हनन के लिए लताड़ा है।

उर्वशी ने लिखा है कि यह कितनी आपत्तिजनक बात है कि मीडिया ने एक कोकेन, एल्कोहल एडिक्ट (5 साल पहले मेरा एक्स पीआर था), जो मुझे ब्लैकमेल करने के चलते जेल भी गया था, उसकी बात को बिना रिकॉर्ड चेक किए सही मान लिया गया है।

उर्वशी ने लिखा, “यह बहुत दुखद है और बहुत घटिया बात है कि लोग कैसे काम छोड़ने के बाद आपका चरित्र हनन करने में लग जाते हैं।” उर्वशी ने लिखा कि उन्हें आज जो सम्मान और इज्जत मिलती है उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। उर्वशी रौतेला कुछ दिनों पहले विराट कोहली के स्टैच्यू के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने पर विवादों में थीं। तस्वीर में उन्होंने विराट के स्टैच्यू को हग किया था।

 

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost