बहुगुणा ने की उत्तराखंड विधानसभा भंग कर चुनाव कराने की मांग

हाईकोर्ट से विधानसभा सदस्यता मामले पर झटका खाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के बागियों में से एक विजय बहुगुणा ने उत्तराखंड विधानसभा को भंग करने की मांग की है। कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट के कथित स्टिंग के बहाने बहुगुणा ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए बहुगुणा ने कहा कि रावत सरकार बचाने
 

हाईकोर्ट से विधानसभा सदस्यता मामले पर झटका खाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के बागियों में से एक विजय बहुगुणा ने उत्तराखंड विधानसभा को भंग करने की मांग की है। कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट के कथित स्टिंग के बहाने बहुगुणा ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए बहुगुणा ने कहा कि रावत सरकार बचाने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। वहीं मंगलवार को उत्तराखंड विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट पर विजय बहुगुणा ने कहा कि हरीश रावत अगर फ्लोर टेस्ट जीत भी जाते हैं तो दो या तीन मार्जिन के अंतर से जीतेंगे। ऐसे में इतने कम मार्जिन पर कैसे उत्तराखंड में स्थाई सरकार चल पाएगी। बहुगुणा ने कहा कि हम चाहते हैं कि उत्तराखंड विधानसभा को भंग कर देना चाहिए और प्रदेश में ताजा चुनाव कराए जाने चाहिए। ये जनता तय करेगी कि उत्तराखंड में किसकी सरकार बनेगी।

बहुगुणा ने कहा कि हरीश रावत की नीतियों और कार्यशैली से त्रस्त होकर ही हमने सरकार के खिलाफ जाने का कदम उठाय़ा था ऐसे में हरीश रावत फिर से सरकार बनाते हैं तो उत्तराखंड में फिर से वही स्थिति हो जाएगी।