उत्तराखंड | 15 दिन से लापता सीआरपीएफ जवान की कोलकाता में हुई मौत

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) 15 दिन से लापता त्रिपुरा में तैनात ऋषिकेश गढ़ी मयचक श्यामपुर निवासी सीआरपीएफ के जवान जयेंद्र सिंह पुंडीर की कोलकाता में मृत्यु हो गई है। जवान जयेंद्र सिंह पुंडीर की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी।सीआरपीएफ की दिल्ली रेंज के जवानों ने शहीद को अंतिम सलामी दी। सोमवार को
 

ऋषिकेश(उत्तराखंड पोस्ट) 15 दिन से लापता त्रिपुरा में तैनात ऋषिकेश गढ़ी मयचक श्यामपुर निवासी सीआरपीएफ के जवान जयेंद्र सिंह पुंडीर की कोलकाता में मृत्यु हो गई है।

जवान जयेंद्र सिंह पुंडीर की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी।सीआरपीएफ की दिल्ली रेंज के जवानों ने शहीद को अंतिम सलामी दी। सोमवार को ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर में मौजूद मुक्ति धाम में बड़े भाई रविंद्र सिंह पुंडीर ने शहीद को मुखाग्नि दी।

बता दें कि त्रिपुरा में सीआरपीएफ में तैनात जवान जयेंद्र सिंह पुंडीर पुत्र विक्रम सिंह पुंडीर निवासी श्यामपुर मूल निवासी ग्राम सिलमोरी चंबा बीते 10 मार्च को होली की छुट्टी के लिए अपने साथियों के साथ चले थे। 11 मार्च की सुबह जीआरपी कोलकाता पुलिस के किसी सिपाही ने उसके घर पर फोन कर हावड़ा कोलकाता रेलवे स्टेशन पर उसके बेहोश होने की जानकारी दी थी। उसके बाद से उक्त नंबर पर परिजनों का संपर्क नहीं हो पाया।

पिता विक्रम सिंह ने कलकत्ता जाकर गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस भी उनकी तलाश में जुट गई थी। तीन दिन पहले परिजनों को पता चला था कि जयेंद्र सिंह पुंडीर कोलकाता के हावड़ा ब्रिज के समीप सीआरपीएफ के कैंप में चिकित्सकों की देखरेख में है।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/