उत्तराखंड का एक और लाल जम्मू-कश्मीर में शहीद, परिवार में मचा कोहराम

उत्तरकाशी(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी रंवाई घाटी का जवान चन्द्रमणि नौटियाल की ड्यूटी के दौरान जम्मू कश्मीर में हादसे में मौत हो गई। जिससे परिवार समेत पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी के नौगांव ब्लॉक के क्वालगांव निवासी चंद्रमणि नौटियाल पुत्र इंद्रदत्त नौटियाल भारत तिब्बत सीमा पुलिस की 12 वीं वाहिनी में
 

उत्तरकाशी(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी रंवाई घाटी का जवान चन्द्रमणि नौटियाल की ड्यूटी के दौरान जम्मू कश्मीर में हादसे में मौत हो गई। जिससे परिवार समेत पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी के नौगांव ब्लॉक के क्वालगांव निवासी चंद्रमणि नौटियाल पुत्र इंद्रदत्त नौटियाल भारत तिब्बत सीमा पुलिस की 12 वीं वाहिनी में सब इंस्पैक्टर के पद पर मातली में तैनात थे ।

इन दिनों पर वह चुनाव ड्यूटी के लिए जम्मू गए हुए थे।सुबह वह अपनी कारबाइन को साफ कर रहे थे। इस दौरान उन्हें गोली लग गई। इससे उनकी मौत हो गई।उनका पार्थिव शरीर बड़कोट पहुंचेगा। जहां पूरे सैन्य संम्मान के साथ दाह संस्कार किया जाएगा। चंद्रमणि नौटियाल अपने पीछे दो बेटे और एक बेटी को छोड़ गए।

बताया जा रहा है कि उनका बड़ा बेटाभी आइटीबीपी में तैनात है। पिछले साल 18 नवंबर को राजेश की पत्नी बर्षा का निधन डामटा के निकट बस दुर्घटना में में हो गया था।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/