लोस चुनाव | वोट मांगने पहुंचे थे बीजेपी सांसद व विधायक, ग्रामीणों ने दौड़ाया

देवरिया(उत्तराखंड पोस्ट) गुरुवार शाम को जनसंपर्क के दौरान सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा और विधायक काली प्रसाद वोट मांगने गए थे इस दौरान गांव वालों ने सांसद को गाड़ी से नीचे नहीं उतरने दिया और दोनों में बहस हो गई । सांसद की गाड़ी जब गांव में पहुंची तो कुछ
 

देवरिया(उत्तराखंड पोस्ट) गुरुवार शाम को जनसंपर्क के दौरान सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा और विधायक काली प्रसाद वोट मांगने गए थे इस दौरान गांव वालों ने सांसद को गाड़ी से नीचे नहीं उतरने दिया और दोनों में बहस  हो गई ।

सांसद की गाड़ी जब गांव में पहुंची तो कुछ लोगों ने यह कहकर विरोध करना शुरू कर दिया कि सांसद के यहां किसी काम से जाने पर वह पहचानते नहीं हैं और वहां मौजूद लोग अपमान भी करते हैं। इस बात को लेकर सांसद व विधायक ग्रामीणों से उलझ गए।

ग्रामीणों का कहना है कि सांसद और विधायक ने गांव के युवकों को गाली दी और कहा कि हमें तुम लोगों का वोट नहीं चाहिए।’ इस पर उत्तेजित ग्रामीण सांसद के काफिले को गांव से बाहर भगाने लगे।कुछ बुजुर्गों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह सांसद और विधायक को गांव से बाहर निकाला।

.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost