विवाद के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के Meme पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, डिलीट किया ट्वीट

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को शेयर करने के बाद विवेक ओबेरॉय विवादों में घिर गए हैं। इस मामले पर ऐक्टर विवेक ओबेरॉय ने मंगलवार सुबह माफी मांग ली। इसके साथ ही उन्होंने जो मीम शेयर किया था, उसे भी
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को शेयर करने के बाद व‍िवेक ओबेरॉय व‍िवादों में घ‍िर गए हैं। इस मामले पर ऐक्टर व‍िवेक ओबेरॉय ने मंगलवार सुबह माफी मांग ली। इसके साथ ही उन्‍होंने जो मीम शेयर किया था, उसे भी डिलीट कर दिया।

मंगलवार को  विवेक ने ट्वीट ड‍िलीट कर दो नए ट्वीट किए हैं।पहले ट्वीट में एक्टर ने लिखा, “कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।”एक दूसरे ट्वीट में एक्टर ने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं। ट्वीट ड‍िलीटेड”

विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं। सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था।

तमाम लोगों ने इस पर आपत्ति जाहिर की है।इससे पहले मामला बढ़ने पर विवेक ओबेरॉय ने कहा था, ‘अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांग लूंगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई गलती की है।विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही राष्ट्रीय महिला आयोग एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया था

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost