पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर क्यों फैलाई मौत की झूठी खबर, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

 
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) पूनम पांडे की मौत की खबर 2 फरवरी की सुबह आई थी, उनकी मैनेजमेंट टीम ने इस बात का ऐलान किया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है। इसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था।


हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की कोई खबर नहीं आई है। ना ही उनके घरवालों का कोई अता-पता था। अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर फिर तहलका मचा दिया है- वो जिंदा हैं।


इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर किया है। इसमें पूरा तरह स्वस्थ बैठी हुई वो नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है, वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।

 

पूनम पांडे की वीडियो आने के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा एक बार फिर मच गया है। एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अपनी मौत का झूठा नाटक करने पर पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है। उन्होंने अपनी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए वीडियो में फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से माफी मांगते हुए पूनम पांडे कह रही हैं कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया था।