मोबाइल पर बिजी रहती थी पत्नी, पति ने गला दबाकर मार डाला, गिरफ्तार

जयपुर(उत्तराखंड पोस्ट) जयपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां एक पति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह पूरे दिन मोबाइल पर व्यस्त रहती थी।पुलिस ने आरोपी पति अयाज अहमद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी के फेसबुक पर छह हजार से
 

 जयपुर(उत्तराखंड पोस्ट) जयपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां एक पति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह पूरे दिन मोबाइल पर व्यस्त रहती थी।पुलिस ने आरोपी पति अयाज अहमद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी के फेसबुक पर छह हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं, वह पूरे दिन मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। इस कारण झगड़े होते थे इसलिए तंग आकर मैंने उसकी हत्या की साजिश रची।

जानकारी के मुताबिक रविवार को आरोपी अयाज अहमद अंसारी (26) ने पत्नी रेशमा उर्फ नैना मंगलानी (22) को मायके से उसे सुलह के बहाने बुलाया उसको दिनभर घुमाया। फिर अंधेरा होने पर जयपुर-दिल्ली हाईवे ले जाकर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी।

DEMO PIC

कोई पहचान ना कर पाएं इसलिए अयाज ने उसका सिर और चेहरा पत्थर से कुचल दिया। पुलिस ने बताया कि दंपति का तीन महीने का एक बेटा भी है।उन्होंने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी पर भी शक था।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost