अब क्या करेंगे सिद्धू ? कहा था- राहुल गांधी अमेठी से हारे तो राजनीति छोड़ दूंगा

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट)लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे लगभग सामने आ चुके हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने शानदार बहुमत के साथ जीत दर्ज की है। इस चुनाव के दौरान कई नेता अपने बयान देने के लिए सुर्खियों में रहे। इसी दौरान सिद्धू ने बीते माह रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी के लिए
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट)लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे लगभग सामने आ चुके हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने शानदार बहुमत के साथ जीत दर्ज की है। इस चुनाव के दौरान कई नेता अपने बयान देने के लिए सुर्खियों में रहे।

इसी दौरान सिद्धू ने बीते माह रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी के लिए प्रचार के दौरान 28 अप्रैल को कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे

बता दें स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी में 45 हजार से भी ज्यादा वोटों से हरा दिया है। अब सवाल ये उठता है कि क्या सिद्धू अपने बयान पर कायम रहते हुए राजनीति छोड़ेंगे?

राहुल गांधी ने परिणाम के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस की हार स्वीकारी और अमेठी से हारने के सवाल पर कहा कि उन्हें उम्मीद है स्मृति ईरानी अमेठी की जनता का ध्यान रखेंगी। राहुल गांधी ने अमेठी के अलावा इस बार केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी नामांकन दाखिल किया था, जहां से उन्होंने जीत दर्ज की है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost