फुटपाथ पर दिनदहाड़े महिला से रेप, ऑटो ड्राइवर ने बनाया वीडियो

विशाखापट्टनम [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में दिनदहाड़े फुटपाथ पर एक महिला का रेप किए जाने का वीडियो सामने आया है। हैरानी की बात ये रही कि वहां से गुजर रहे लोगों में से कोई भी शख्स महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया। इस वारदात को एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने अपने
 

विशाखापट्टनम [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में दिनदहाड़े फुटपाथ पर एक महिला का रेप किए जाने का वीडियो सामने आया है। हैरानी की बात ये रही कि वहां से गुजर रहे लोगों में से कोई भी शख्स महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया।

इस वारदात को एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया। आटो चालक ने उस क्लिप को पुलिस को सौंप दिया। वीडियो क्लिप से पहचान कर पुलिस ने 20 साल के आरोपी गंजी शिवा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि रविवार दोपहर को हुई वारदात के वक्त आरोपी शराब के नशे में था।

घटना शहर के व्यस्त रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ पर हुई। आते जाते लोग पीड़ित महिला को देखकर रुके नहीं। कुछ लोग वारदात को देखकर तो रास्ता बदल कर जाते हुए दिखाई देते हैं। वहीं कई लोगों ने वीडियो बनाने वाले ऑटो चालक पर भी मदद नहीं करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि ऑटो चालक के वीडियो बनाने के कारण ही आरोपी की पहचान हो सकी और पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकी।

 

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)