IPL 2022: इसी के साथ बैंगलोर ने हैदराबाद से लिया पिछली हार का बदला

ज़िद्दी हैं विराट- बैंगलोर को जिताने की ज़िद में कोई कसर नही छोड़ते कोहली
 

इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने जबरदस्त जीत हासिल की। बैंगलोर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) इसे हासिल करने में नाकाम साबित हुई और 67 रनों से मैच हार गई। बैंगलोर की ओर से वानिंदु हसारंगा ने 4 ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट लिए और हैदराबाद की टीम की कमर तोड़ दी। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी के 56 रनों के अलावा कोई और कमाल नहीं कर पाया। इस मैच में हैदराबाद के दोनों ओपनर अपना खाता भी नहीं खोल पाए। कप्तान केन विलियमसन तो डायमंड डक का शिकार बने। 

अगर आरसीबी की बात करें तो अब टीम के 14 प्वाइंट हो गए हैं और अगर आरसीबी एक और मैच जीत जाती है तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। बैंगलोर ने इसी के साथ हैदराबाद से पिछली हार का बदला भी ले लिया है। हैदराबाद ने इस सीजन की पहली भिड़ंत में बैंगलोर को 68 रन पर ढेर करने के बाद 9 विकेट से जीत हासिल की थी।
 


हालांकि विराट अपनी टीम को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। विराट मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए भी दिखाई दे तै हैं।
 


वहीं, प्रैक्टिस के बाद जिम में कसरत करते हुए भी दिखते हैं।


आपको बता दें कि बैंगलोर ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। इस जीत के साथ टीम के 12 मैचों में 14 अंक हो गए हैं और टीम तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, 10 टीमों की प्वाइंट्स टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद 10 में से 5 मैच जीतने के बाद छठे पायदान पर है जिसमें विराट का अहम योदान है।