क्रिकेट World Cup | BCCI ने सरकार पर छोड़ा पाकिस्तान के साथ खेलने का फैसला

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलने का फैसला सरकार के पाले में डाल दिया है। प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने मीटिंग के बाद मीडिया से कहा कि पाक के साथ क्रिकेट खेलने पर हम सरकार के साथ मिलकर चर्चा करेंगे।
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलने का फैसला सरकार के पाले में डाल दिया है।

प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने मीटिंग के बाद मीडिया से कहा कि पाक के साथ क्रिकेट खेलने पर हम सरकार के साथ मिलकर चर्चा करेंगे। फिलहाल इसमें 3 महीने का वक्त है, गंभीर चर्चा के बाद ही इस मुद्दे पर अंतिम फैसला होगा।

साथ ही विनोद राय ने स्पष्ट किया कि आतंकवाद को बढ़ावा देनेवाले देश के साथ भविष्य में संबंध नहीं रखने को लेकर अपनी चिंता बोर्ड आईसीसी के साथ पत्र लिखकर शेयर करेगा।

बता दें कि पुलवामा अटैक के बाद से देशभर में वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के बहिष्कार की मांग हो रही है। कई पूर्व खिलाड़ी पाक के साथ मैच नहीं खेलने के लिए कह रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, सौरभ गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे खिलाड़ी पाक के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने सीधे तौर फैसला सरकार के पाले में डाल दिया है। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैनचेस्टर में शेड्यूल है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/