BCCI ने एकता को दिए 50 लाख, उत्तराखंड सरकार ने दी सिर्फ बधाई

[उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप में खेल रही सभी महिला खिलाड़ियों को 50–- 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इसमें उत्तराखंड की.एकता बिष्ट भी शामिल हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी महिला वन-डे विश्व कप में पिछली बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर फाइनल में दूसरी बार जगह बना ली
 

[उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप में खेल रही सभी महिला खिलाड़ियों को 50–- 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इसमें उत्तराखंड की.एकता बिष्ट भी शामिल हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी महिला वन-डे विश्व कप में पिछली बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर फाइनल में दूसरी बार जगह बना ली है। विश्व कप में अल्मोड़ा की एकता बिष्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है।

लीग राउंड के 6 मैचों में एकता ने 9 विकेट चटकाकर टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचने में योगदान दिया। इसमें पाकिस्तान के खिलाफ 18 रन देकर 5 विकेट भी लिए।

वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और खेल मंत्री अरविंद पांडे ने एकता बिष्ट को बधाई तो दी, लेकिन उत्तराखंड की बेटी के लिए कोई घोषणा नहीं की। जबकि खेल विभाग ने क्रिकेट स्टेडियम का नाम उत्तराखंड के क्रिकेटर के नाम पर रखे जाने का प्रावधान बनाया हुआ है। वहीं नगद धनराशि भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों को प्रदेश में दी जाती है। बावजूद इसके अभी तक कोई घोषणा नहीं हो सकी है।