BCCI ने बिना सबूत मेरे उपर लगाया बैन, मानहानि का मुकदमा ठोकूंगा: असद रउफ

कराची: पाकिस्तान के कलंकित अंपायर असद रउफ ने आज कहा कि बीसीसीआई ने बिना किसी सबूत के उन्हें दोषी करार देकर उन पर बैन लगा दिया। आईसीसी की एलीट पेनल के सदस्य रहे 59 साल के रउफ पर सटोरियों से महंगे तोहफे लेने और आईपीएल 2013 के मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है। रउफ
 

कराची: पाकिस्तान के कलंकित अंपायर असद रउफ ने आज कहा कि बीसीसीआई ने बिना किसी सबूत के उन्हें दोषी करार देकर उन पर बैन लगा दिया। आईसीसी की एलीट पेनल के सदस्य रहे 59 साल के रउफ पर सटोरियों से महंगे तोहफे लेने और आईपीएल 2013 के मैचों पर सट्टा लगाने का आरोप है।

रउफ ने कहा कि आईपीएल और बीसीसीआई को मुझ पर प्रतिबंध लगाने का क्या हक है जब मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को बताया है कि उसके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है।  उन्होंने कहाकि बीसीसीआई और आईपीएल ने एक जांच आयुक्त नियुक्त कर दिया और दावा किया कि मैं आईपीएल में अपना काम पूरा किये बिना भारत से चला आया। यह गलत है, मैं काम पूरा करके भारत से आया।

रउफ ने कहा ,‘‘अदालत ने कहा कि रउफ प्रतिमाह 30 लाख रूपये से अधिक कमाता है लिहाजा जींस, टीशर्ट या कैप जैसे छोटे तोहफे लेना बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने वकील के मार्फत बीसीसीआई को लिखा है कि वह मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय जाकर किसी भी आयोग के सामने पेश होने को तैयार है। उन्होंने कहा कि वह अपने वकील के जरिये बीसीसीआई और आईपीएल को नोटिस भेजेंगे और मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे।