देखें वीडियो | ब्रेथवेट के चार छक्कों से कैसे T20 विश्वकप चैंपियन बना वेस्टइंडीज

कोलकाता: कालरेस ब्रेथवेट के आखिरी ओवर की पहली चार गेंदों पर लगाये गये चार छक्कों की बदौलत वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के मुंह से जीत छीनी और रोमांचक फाइनल में चार विकेट से जीत दर्ज करके आईसीसी विश्व टी20 2016 का चैंपियन बना। मलरेन सैमुअल्स की नाबाद 85 रन के बावजूद मैच वेस्टइंडीज के हाथ से फिसलता
 

कोलकाता: कालरेस ब्रेथवेट के आखिरी ओवर की पहली चार गेंदों पर लगाये गये चार छक्कों की बदौलत वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के मुंह से जीत छीनी और रोमांचक फाइनल में चार विकेट से जीत दर्ज करके आईसीसी विश्व टी20 2016 का चैंपियन बना। मलरेन सैमुअल्स की नाबाद 85 रन के बावजूद मैच वेस्टइंडीज के हाथ से फिसलता जा रहा था। उसके आखिरी ओवर में 19 रन की दरकार थी। (पढ़ें-सिर्फ गेल नहीं, हमारे पास 15 मैच विनर्स हैं : डैरेन सैमी) बेन स्टोक्स आखिरी ओवर करने के लिये आये, सामने ब्रेथवेट थे जिनका इससे पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय में उच्चतम स्कोर 13 रन था. ब्रेथवेट ने पहली गेंद पर बैकवर्ड स्क्वायर लेग, दूसरी गेंद पर लॉन्ग आन, तीसरी गेंद पर लॉन्ग ऑफ और चौथी गेंद पर डीप मिडविकेट पर छक्के जड़कर कैरेबियाई खिलाड़ियों, प्रशंसकों और ईडन गार्डन्स पर मौजूद दर्शकों को रोमांचित कर दिया। (पढ़ें-ब्रेथवेट के चार छक्कों से दूसरी बार T20 विश्वकप चैंपियन बना वेस्टइंडीज)

(वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें – देखें वीडियो | ब्रेथवेट के चार छक्कों से कैसे T20 विश्वकप चैंपियन बना वेस्टइंडीज)