ICC वनडे रैंकिंग | टीम इंडिया दूसरे नंबर पर, इन खिलाड़ियों का जलवा कायम

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आईसीसी ने वनडे रैंकिंग की घोषणा कर दी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत की 4-1 से जीत के बाद जारी हुई इस रैंकिंग में टीम इंडिया दूसरे नंबर पर बरकरार है। टीम इंडिया के 122 अंक हैं और वे पहले नंबर पर काबिज इंग्लैंड (126) से कुछ ही
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आईसीसी ने वनडे रैंकिंग की घोषणा कर दी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत की 4-1 से जीत के बाद जारी हुई इस रैंकिंग में टीम इंडिया दूसरे नंबर पर बरकरार है। टीम इंडिया के 122 अंक हैं और वे पहले नंबर पर काबिज इंग्लैंड (126) से कुछ ही पीछे हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह क्रमशः बल्लेबाजों और गेंदबाजों के चार्ट में नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा जमाए हैं। धोनी को तीन पायदानों का फायदा हुआ है और वे 17वें नंबर पर पहुंच गए हैं। केदार जाधव को आठ पायदानों का फायदा हुआ है और वे 35वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 12 विकेट झटकने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को एक पायदान का फायदा हुआ है और वे पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 6 पायदानों के फायदे के साथ 17वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/