टीम इंडिया के कोच ने बताया प्लान, चोटिल धवन ऐसे कर रहे वापसी की तैयारी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) शिखर धवन चोटिल होने के कारण फिलहाल भारत की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहेंगे लेकिन, टीम मैनेजमेंट करीबी से उनकी चोट पर नजर बनाए हुए है.। भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने शिखर धवन की चोट पर नया अपडेट दिया है। श्रीधर ने कहा कि हमें शिखर धवन
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) शिखर धवन चोटिल होने के कारण फिलहाल भारत की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहेंगे लेकिन, टीम मैनेजमेंट करीबी से उनकी चोट पर नजर बनाए हुए है.।

भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने शिखर धवन की चोट पर नया अपडेट दिया है। श्रीधर ने कहा कि हमें शिखर धवन को हल्की गेंदों के साथ परखना होगा, फिर धीरे-धीरे क्रिकेट गेंदों पर आगे बढ़ना होगा. यह एक चुनौती होगी।

फील्डिंग कोच आर श्रीधर के इस बयान से पता चलता है कि धवन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कितने बड़े खिलाड़ी हैं और गब्बर का क्रिकेट के मैदान से दूर रहना टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में कितना बड़ा नुकसान है।

उधर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि धवन पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा।

कोहली ने कहा कि धवन के अंगूठे पर कुछ दिन तक प्लास्टर रहेगा और इसके बाद हम उनकी स्थिति देखेंगे. उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हों और टूर्नामेंट के बाद के मैचों में उपलब्ध रहें साथ ही सेमीफाइनल में भी।