IPL | DLS के तहत पंजाब ने कोलकाता को 9 विकेट से हराया

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) शनिवार के हुए IPL मैच किंग्स XI पंजाब ने कोलकाता को DLS के तहत 9 विकेट से हरा मैच अपने नाम कर लिया। मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका। इससे पहले टॉस हारने के बाद KKR को पहले बैटिंग का निमंत्रण मिला और मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 192
 

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) शनिवार के हुए IPL मैच किंग्स XI पंजाब ने कोलकाता को DLS के तहत 9 विकेट से हरा मैच अपने नाम कर लिया।

मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका। इससे पहले टॉस हारने के बाद KKR को पहले बैटिंग का निमंत्रण मिला और मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 192 रन का टारगेट दिया। बारिश के वजह से मैच पूरा न हो सका मगर पंजाब के बल्लेबाज रंग में दिख रहे थे।

ओपनर क्रिस गेल (62*) और केएल राहुल (60) की तूफानी फिफ्टी की बदौलत पंजाब ने मात्र ताबड़तोड़ शुरूआत की। यह किंग्स की टीम की लगातार तीसरी जीत है और अब वह अंकतालिका में 8 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है।

पंजाब की तीनों जीत में ओपनिंग बल्लेबाज क्रिस गेल का रोल अहम रहा है। गेल ने इन तीनों मैचों में एक शतक और दो फिफ्टी के साथ तीनों बर 50+ रन बनाए हैं। बारिश से प्रभावित इस मैच में DLS नियम के तहत पंजाब की टीम को 13 ओवर में 125 रन का टारगेट दिया गया, जिसे उसने 11 बॉल शेष रहते हासिल कर लिया।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)