IPL | रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने मुंबई को 3 विकेट से हराया

जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) रविवार को खेले गए IPL मुकाबल में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 3 विकेट से हरा दिया। रोमांच से भरे इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 167 रन बनाए। जिसके जवाब में रॉयल्स की टीम ने 2 गेंद शेष रहते आसानी से
 

जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) रविवार को खेले गए IPL मुकाबल में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 3 विकेट से हरा दिया। रोमांच से भरे इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 167 रन बनाए। जिसके जवाब में रॉयल्स की टीम ने 2 गेंद शेष रहते आसानी से जीत दर्ज कर ली।

राजस्थान की तरफ से कृष्णप्पा गौतम (नाबाद 33 रन, 11 गेंद), ने बेहतरीन बल्लेबाजी की उनके अलावा संजू सैमसन ने 52 और बेन स्टोक्स ने 40 रनों की उपयोगी पारी खेलीं। इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में 6 पॉइंट के साथ 5वें नंबर पर पहुंच चुकी है। IPL के अपने डेब्यू मैच में उम्दा परफॉर्मेंस करने वाले तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। आर्चर ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट झटके और मुंबई को बड़े स्कोर पर जाने से रोक दिया।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)