IPL में चोटिल हुआ टीमा इंडिया का ये खिलाड़ी, वर्ल्ड कप में रिषभ पंत को मिलेगा मौका !

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) 30 मई से ICC World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। रविवार को पंजाब के साथ हुए IPL मुकाबले में केदार जाधव चोटिल हो गए है। बता दें कि केदार जाधव भी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है। केदार जाधव को फील्डिंग के दौरान के कंधे में
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) 30 मई से ICC World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। रविवार को पंजाब के साथ हुए IPL मुकाबले में केदार जाधव चोटिल हो गए है। बता दें कि केदार जाधव भी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है।

केदार जाधव को फील्डिंग के दौरान के कंधे में चोट लग गई, जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए। कहा जा रहा है कि जाधव की चोट गंभीर है क्योंकि मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जानकारी दी कि जाधव आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

कहा जा रहा है कि जाधव का वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल है। साथ ही कहा जा रहा है कि अगर केदार जाधव वर्ल्ड कप नही खेलते है तो उनका सबसे बड़ा विकल्प रिषभ पंत हो सकते हैं।

रिषभ ने IPL मे खूब रंग जमाया है। उनकी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में धार देखने को मिल रही है। रिषभ पंत ने दिल्ली के लिए 36.45 के औसत से 401 रन बनाए हैं, उनके नाम 3 अर्धशतक भी हैं।

केदार के विक्लप के रूप में बात करें तो पंत ने इस सीजन में नंबर 4 पर बल्लेबाजी की है और केदार जाधव भी मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं तो ऐसे में केदार अगर वर्ल्ड कप नही खेलते है तो पंत उनकी जगह ले सकते हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/