ओलंपियन मनीष रावत ने नेशनल वाकिंग चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से रविवार को नई दिल्ली में पांचवीं नेशनल वाकिंग चैंपियनशिप आयोजित की गई। 20 किलोमीटर वाक रेस स्पर्धा में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे चमोली के सागर गांव निवासी मनीष रावत ने दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने एक घंटा 21 मिनट 31 सेकेंड में वाक पूरी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से रविवार को नई दिल्ली में पांचवीं नेशनल वाकिंग चैंपियनशिप आयोजित की गई। 20 किलोमीटर वाक रेस स्पर्धा में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे चमोली के सागर गांव निवासी मनीष रावत ने दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने एक घंटा 21 मिनट 31 सेकेंड में वाक पूरी कर रजत पदक कब्जाया।

रियो ओलंपिक के बाद मनीष की यह सर्वश्रेष्ठ टाइमिंग है। इससे पहले वे एक घंटा 21 मिनट 21 सेकेंड में 20 किलोमीटर वाक पूरी कर चुके हैं। ओलंपियन मनीष रावत ने नेशनल वाकिंग चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने के साथ ही कॉमनवेल्थ गेम्स के चयन के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है।

वहीं उत्तराखंड के सूरज पंवार और संदीप रावत ने भी नेशनल वाकिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया। सूरज पंवार ने एक घंटा 29 मिनट 51 सेकेंड में वाक पूरी कर 16वां स्थान पाया। संदीप रावत ने एक घंटा 31 मिनट 56 सेकेंड में वाक पूरी की।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)