IPL 2019 | वार्नर ने ऑरेंज कैप तो इमरान ताहिर को मिली पर्पल कैप

हैदराबाद (उत्तराखंड पोस्ट) दुनियाभर में सबसे ज्यादा मशहूर क्रिकेट लीग IPL के 12वें सीजन का रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जिसमें मुंबई ने चैन्नई को 1 रन से हराकर चौथी बार खिताब पर कब्जा किया। ऑरेंज कैप- IPL के 12वें सीजन में डेविड वार्नर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और औरेंज
 

हैदराबाद (उत्तराखंड पोस्ट) दुनियाभर में सबसे ज्यादा मशहूर क्रिकेट लीग IPL के 12वें सीजन का रविवार को फाइनल मुकाबला खेला जिसमें मुंबई ने चैन्नई को 1 रन से हराकर चौथी बार खिताब पर कब्जा किया।

ऑरेंज कैप- IPL के 12वें सीजन में डेविड वार्नर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज  रहे और औरेंज कैप के विजेता भी रहे।

वार्नर ने इस सीजन 12 मैच खेले और 69.20 की औसत से 692 रन बनाए। इसमें एक शतक और आठ अर्धशतक शामिल हैं। वार्नर ने इस सीजन तीन मैच कम खेले क्योंकि विश्व कप टीम का हिस्सा बनने के लिए उन्हें बीच में से स्वदेश लौटना पड़ा।

पर्पल कैप- चेन्नई के लेग स्पिनर इमरान ताहिर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे और पर्पल कैप से विजेता रहे। ताहिर ने इस सीजन 17 मैचों की 17 पारियों में कुल 26 विकेट लिए। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन देकर चार विकेट रहा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost