विश्व कप में भारत से हार के बाद पाक टीम में फूट, इंजमाम को कहा गया ‘हाथी’, सबसे बड़ा विलेन

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) विश्व कप में भारत के हाथों मिली हार के बाद से अब पाकिस्तानी टीम की उसके देश में काफी अलोचना हो रही है। उनके चीफ सेलेक्टर इजमाम उल हक की भी किरकिरी हो रही है। उन्हें ड्रेसिंग रूम में हाथी कहे जाने की बात सामने आई है। पाक में क्रिकेट प्रशंसकों
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) विश्व कप में भारत के हाथों मिली हार के बाद से अब पाकिस्तानी टीम की उसके देश में काफी अलोचना हो रही है। उनके चीफ सेलेक्टर इजमाम उल हक की भी किरकिरी हो रही है। उन्हें ड्रेसिंग रूम में हाथी कहे जाने की बात सामने आई है।

पाक में क्रिकेट प्रशंसकों और आलोचकों ने सरफराज अहमद की कप्तानी और कोच मिकी आर्थर के कोचिंग कौशल को खारिज कर दिया है तो सुझाव के तौर पर कहा जा रहा है कि कमरे में साथी खिलाड़ी हाथी पर निशाना लगाना शुरू कर दें। बताया गया कि इंजमाम के सेलेक्शन कमेटी का काम वर्ल्ड कप के लिए टीम चुनने के साथ ही खत्म हो गया था। वह बेवजह इंग्लैंड गए और टीम मैनेजमेंट के काम में टांग अड़ाई, जिसका टीम पर बुरा असर हुआ। कोच और कप्तान उनकी मौजूदगी में सहज नहीं थे। इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उन पर काफी पैसा भी खर्च करना पड़ा। टीम मैनेजमेंट और कप्तान के काम में उन्हें नहीं दखल देना चाहिए था।

हार से निराश एक क्रिकेट फैन ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है। पाकिस्तान के इस प्रशंसक ने गुजरांवाला कोर्ट में याचिका डालकर टीम पर बैन लगाने के साथ ही चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost