घर में भी हारी दिल्ली, अब पंजाब ने 4 रनों से दी मात

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) दिल्ली के फिरजोशाह कोटला मैदान पर आइपीएल 2018 का 22वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। अपने घरेलू मैदान पर भी दिल्ली की हार का सिलसिला जारी रहा। दिल्ली को पंजाब के हाथों 4 रन से हार मिली। अब पंजाब की टीम 10 अंक के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) दिल्ली के फिरजोशाह कोटला मैदान पर आइपीएल 2018 का 22वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। अपने घरेलू मैदान पर भी दिल्ली की हार का सिलसिला जारी रहा।

दिल्ली को पंजाब के हाथों 4 रन से हार मिली। अब पंजाब की टीम 10 अंक के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। वहीं दिल्ली सबसे अंतिम यानी आठवें स्थान पर है और उसके 2 अंक हैं।

इस मैच में दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 143 रन बनाए।

दिल्ली को जीत के लिए 144 रन बनाने थे लेकिन ये टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन ही बना पाई। दिल्ली को अंतिम गेंद पर जीत के लिए 5 रन बनाने थे और श्रेयस अय्यर ने छक्का मारने की कोशिश भी की लेकिन वो कैच आउट हो गए।