रवि शास्त्री होंगे टीम इंडिया नए कोच, जहीर खान को बोलिंग कोच की जिम्मेदारी

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार रात को टीम इंडिया के नए कोच की घोषणा कर दी। बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने बताया कि रविशंकर जयाद्रिथा शास्त्री (रवि शास्त्री) टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान टीम इंडिया में बोलिंग कोच की
 

मुंबई [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार रात को टीम इंडिया के नए कोच की घोषणा कर दी। बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने बताया कि रविशंकर जयाद्रिथा शास्त्री (रवि शास्त्री) टीम इंडिया के नए हेड कोच होंगे और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान टीम इंडिया में बोलिंग कोच की भूमिका निभाएंगे। वहीं बीसीसीआई ने विदेशी दौरों के लिए राहुल द्रविड़ को बैटिंग कोच बनाया है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

हेड कोच पद के लिए रवि शास्त्री और वीरेंद्र सहवाग के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही थी। हालांकि अंत में शास्त्री इस रेस में आगे निकल गए। बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने सोमवार को कोच पद के लिए इंटरव्यू लिए थे। सीएसी ने शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, लालचंद राजपूत, टॉम मूडी और रिचर्ड पायबस का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान पांचों कैंडिडेट ने अपना प्रेजेंटेशन सीएसी को दिखाया।

इंटरव्यू के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गांगुली ने कहा था कि नाम पर फैसला हो चुका है, लेकिन कप्तान विराट कोहली से बातचीत होने के बाद ही नाम का ऐलान किया जाएगा। मंगलवार सुबह से ही सुगबुगाहट चल रही थी कि कोच के नाम का ऐलान कब होगा।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)