IPL | चार मैच हार चुकी बैंगलोर के फैन ने इस कमेंटेटर को दे दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दुनियाभर में मशहूर क्रिकेट लीग IPL में बैंगलोर अभी बुरे वक्त से गुजर रही है। टीम ने अभी तक 4 मैच खेले जिसमें उसे एक भी मैच में जीत नसीब नही हुई। RCB की लगातार हार से उसके फैन काफी नाराज और परेशान हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंटेटर और
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दुनियाभर में मशहूर क्रिकेट लीग IPL में बैंगलोर अभी बुरे वक्त से गुजर रही है। टीम ने अभी तक 4 मैच खेले जिसमें उसे एक भी मैच में जीत नसीब नही हुई।

RCB की लगातार हार से उसके फैन काफी नाराज और परेशान हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंटेटर और न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डुल को सोशल मीडिया पर धमकी तक दे दी है।  फैन ने कहा कि डुल आरसीबी के खिलाफ कुछ भी कहने से बचें। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि डुल ने ऐसा क्‍या कहा कि फैन ने उन्‍हें धमकी दी.

जानकारी के मुताबिक साइमन डुल को फेसबुक मैसेंजर पर जान से मारने की धमकी भरा मैसेज मिला। इसमें कहा गया कि ‘अगर नहीं माने तो निसंदेह मरोगे।’ साइमन डुल ने खुद टि्वटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्‍होंने इस मैसेज का स्‍क्रीनशॉट डाला।

डुल ने फैन से कहा कि इतना दिल पर ना लें यह केवल एक टी20 मैच ही है। उन्‍होंने स्‍क्रीनशॉट के साथ लिखा, ‘साफ दिख रहा है कि धर्मिश मुझ से खुश नहीं है। पता नहीं मैंने ऐसा क्‍या कहा लेकिन जान से मारने की धमकी, सच में? दोस्‍त यह केवल एक क्रिकेट का मैच ही तो है। मस्‍त रहो।’

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/