ऋषभ पंत ने लीक किया कोहली का ये सीक्रेट वीडियो, बोले- विराट भाई ने बताने से किया था मना

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर ऋषभ पंत का कप्तान विराट कोहली के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। पंत ने वीडियो को शेयर
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर ऋषभ पंत का कप्तान विराट कोहली के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

पंत ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें कोहली ने इस वीडियो के बारे में कुछ भी बताने से मना किया है। पंत ने लिखा, ‘हर कोई मुझसे इस बारे में पूछ रहा है। मैं जानता हूं कि आपने मुझे किसी को नहीं बताने को कहा है लेकिन मैं अपने उत्साह को रोक नहीं सकता भाई। ज्यादा के लिए विराट कोहली के ट्विटर पेज को कल चेक करें।

आखिर क्यों कोहली ने इस वीडियो की जानकारी छुपाई है इसकी जानकारी 16 मई को खुद कोहली देंगे। हालांकि, कोहली और ऋषभ की इस जुगलबंदी वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। लोग तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर क्या है जो कोहली बताना नहीं चाह रहे हैं।