चोटिल शिखर धवन ने जता दिए इरादे, बोले- ये कैंचियां हमें उड़ने से ख़ाक रोकेंगी…

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) विश्व कप के लिए भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने से उनके फैंस में निराशा फैल गई है तो वहीं ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज ने हार नहीं मानी है। धवन ने वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया में वापसी के लिए
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) विश्व कप के लिए भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने से उनके फैंस में निराशा फैल गई है तो वहीं ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज ने हार नहीं मानी है। धवन ने वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया में वापसी के लिए अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

धवन ने प्रसिद्ध शायर राहत इंदौरी की पंक्तियों को ट्वीट कर जता दिया कि हालात चाहे जैसे भी हों वह टीम इंडिया के वर्ल्ड कप मिशन में बने रहेंगे।

धवन ने ट्वीट किया, “कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह पर्बतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से ख़ाक रोकेंगी, के हम परों से नहीं….. हौसलों से उड़ते हैं”

वहीं बीसीसीआई ने कहा है कि धवन इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। टीम प्रबंधन ने फैसला किया है कि धवन इंग्लैंड में ही रहेंगे और उनकी चोट पर नजर रखी जाएगी। धवन को बाएं हाथ की तर्जनी और अंगूठे के बीच में चोट है।

 

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost