ऋषभ पंत अभी झूले में हैं, उनकी जगह ऋद्धिमान साहा को खिलाएं: सैयद किरमानी

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) भारत के पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी का मानना है कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऋषभ पंत की जगह ऋद्धिमान साहा को मौका दिया जाना चाहिए। किरमानी ने कहा कि वह (पंत) अभी झूले में हैं, लेकिन काफी प्रतिभाशाली हैं। उन्हें हालांकि काफी कुछ सीखना है। उन्होंने कहा कि फील्ड
 

कोलकाता  (उत्तराखंड पोस्ट) भारत के पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी का मानना है कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऋषभ पंत की जगह ऋद्धिमान साहा को मौका दिया जाना चाहिए।

किरमानी ने कहा कि वह (पंत) अभी झूले में हैं, लेकिन काफी प्रतिभाशाली हैं। उन्हें हालांकि काफी कुछ सीखना है। उन्होंने कहा कि फील्ड पर यह सबसे कठिन पोजिशन होती है। हर कोई दस्तानें पहनकर विकेटकीपर नहीं बन सकता। उन्होंने कहा साहा चोटिल हो गए थे। उन्हें समान मौके मिलने चाहिए। उन्हें टीम में रखने का क्या फायदा जब मौका ही नहीं देना है।

किरमानी ने कहा कि हमें प्रदर्शन के आधार पर आकलन करना होगा। साहा घरेलू स्तर पर लगातार अच्छे प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम में आए लेकिन जब आप बाहर हैं तो कोई और आपकी जगह ले लेता है। अब हमें देखना होगा कि कौन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है?’ उन्होंने यह भी कहा कि धोनी को संन्यास लेने से पहले युवाओं को तराशना होगा।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost