दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज के लिए टीम का ऐलान, धवन, पंड्या की वापसी, इन्हें नहीं मिली जगह

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरु हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। सीरीज में हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में विराट कोहली कप्तानी करेंगे। रोहित शर्मा टीम
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरु हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। सीरीज में हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में विराट कोहली कप्तानी करेंगे। रोहित शर्मा टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए। न्यूजीलैंड दौरे के पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले के दौरान (2 फरवरी को) बाएं पैर की मासपेंशियों में उन्हें खिंचाव आया था। इस वजह से रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ न सिर्फ वनडे सीरीज, बल्कि टेस्ट सीरीज से भी बाहर होना पड़ा था।

केदार जाधव को टीम में शामिल नहीं किया है। शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मयंक अग्रवाल को भी वनडे सीरीज में जगह नहीं मिली है। ये सभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे।

टीम इंडिया– शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, शुभमन गिल

Youtube  http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost