विराट कोहली बनेंगे उत्तराखंड पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर

भारतीय क्रिकेट टीम की नई रन मशीन और टेस्ट कप्तान विराट कोहली जल्द ही उत्तराखंड में पर्यटन का प्रचार करते हुए नजर आ सकते हैं। यह जानकारी उनके कोच राजकुमार ने सोमवार को मीडिया को दी। राजकुमार ने बताया कि विराट कोहली देवभूमि से जुड़ने में गर्व महसूस करेंगे। व्यक्तिगत बातचीत में उन्होंने अपनी भावनाएं
 

भारतीय क्रिकेट टीम की नई रन मशीन और टेस्ट कप्तान विराट कोहली जल्द ही उत्तराखंड में पर्यटन का प्रचार करते हुए नजर आ सकते हैं। यह जानकारी उनके कोच राजकुमार ने सोमवार को मीडिया को दी। राजकुमार ने बताया कि विराट कोहली देवभूमि से जुड़ने में गर्व महसूस करेंगे। व्यक्तिगत बातचीत में उन्होंने अपनी भावनाएं मुझसे साझा की थी। इसके लिए उन्होंने हामी भी भरी है।

वहीं मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि चार से पांच महीने पहले विराट से इस बारे में सीएम साहब की बात हुई थी, तब विराट ने इसके लिए सहमति दी थी।

सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि आगे के दौर की बातचीत के लिए विराट से बातचीत होनी थी, पर पहले उनके टी-20 वर्ल्ड कप में फिर आईपीएल में व्यस्त होने की वजह से बातचीत आगे नहीं बढ़ सकी। आईपीएल खत्म होते ही इस बारे में उनसे फिर संपर्क किया जाएगा।