विश्व कप | क्या इस खिलाड़ी के लिए ‘हैट्रिक मैन’ शमी को टीम से बाहर करेंगे कोहली ?

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मांसपेशियों में खिंचाव आ जाने के बाद स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। भुवनेश्वर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए मोहम्मद शमी ने भुवी की गैरमौजूदगी
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मांसपेशियों में खिंचाव आ जाने के बाद स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

भुवनेश्वर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए मोहम्मद शमी ने भुवी की गैरमौजूदगी में शानदार प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी ने 4-4 विकेट झटके, जिसमें उनकी हैट्रिक भी शामिल रही।

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या फिट होने के बाद भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। क्या विराट कोहली भुवनेश्वर को खिलाने के लिए मोहम्मद शमी को बाहर कर पाएंगे ?

जसप्रीत बुमराह की जगह तो पक्की मानी जा रही है लेकिन टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किए जाने के बाद भुवनेश्वर कुमार की वापसी मुश्किल नजर आती है।

भुवनेश्वर हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरूवार को मैच में नहीं खेल पाए, लेकिन वह इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को बर्मिंघम में होने वाले मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। अगर वह इंग्लैंड मैच के लिए फिट हो जाते हैं तो फिर टीम प्रबंधन को टीम चयन करने के लिए माथापच्ची करनी पड़ेगी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost