केदारनाथ में हेली कंपनियों को मुख्यमंत्री ने दी ये चेतावनी

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केदार घाटी में हवाई सेवा दे रही हेली कंपनियों को सिस्टम से चलने की हिदायत दी है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App सीएम ने कहा कि केदार धाम के लिए हवाई सेवा देने वाली हेलीकॉप्टर कंपनियों ने अगर तय किराए से उधिक
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केदार घाटी में हवाई सेवा दे रही हेली कंपनियों को सिस्टम से चलने की हिदायत दी है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App 

सीएम ने कहा कि केदार धाम के लिए हवाई सेवा देने वाली हेलीकॉप्टर कंपनियों ने अगर तय किराए से उधिक वसूलने की कोशिश की तो, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

सीएम रावत ने कहा कि तीर्थयात्रियों से हवाई सेवा देने वाली कंपनियों की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम ने कहा कि इस बारे में जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग को सख्त आदेश दिए गए है।

गौरतलब है कि केदार यात्रा में हैलीकॉप्टर सेवा कंपनियों की मनमानी की खबर आने के बाद ये बात आज सीएम ने उस वक्त कही जब वे  भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की फरियाद पर गौर फरमा रहे थे।