“धन्य भाजपा की माया, हम करें तो भ्रष्टाचार और आपके लिए सदाचार”

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर से राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने केदारनाथ धाम पर गीत औऱ सीरीयल बनाने के लिए गायक कैलाश खेर को भुगतान के मुद्दे पर भाजपा को घेरा है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट हरीश
 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर से राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने केदारनाथ धाम पर गीत औऱ सीरीयल बनाने के लिए गायक कैलाश खेर को भुगतान के मुद्दे पर भाजपा को घेरा है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए कहा कि धन्य भाजपा की माया। केदारनाथ पर गीत, सीरियल बनाने के लिए मेरी सरकार ने पैसा दिया तो भ्रष्टाचार। अब भाजपा दे रही है तो सदाचार हो गया।

गौरतलब है कि केदारनाथ पर गीत और सीरियल बनाने के लिए कैलाश खेर को भुगतान करने को लेकर भाजपा शुरु से ही हरीश रावत सरकार पर हमलावर रही थी। भाजपा ने आपदा के मद से कैलाश खेर को भुगतान करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था।

अब जबकि राज्य में सत्ता परिवर्तन हो चुका है और भाजपा सत्तासीन है तो कैलाश खेर को भाजपा सरकार द्वारा भुगतान करने पर हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तंज कसा है।