भगवान बदरीनाथ की शरण में पहुंचे मुकेश अंबानी, दान किए दो करोड़ रुपये

बदरीनाथ(उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार को प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने पुत्र अनंत अंबानी के साथ बदरीनाथ धाम पहुंचे।मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी बीड़ी सिंह और धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। मुकेश अंबानी शनिवार सुबह मंदिर परिसर में पहुंचे। मंदिर परिसर में उन्होंने मंदिर में गीता पाठ और पूजा में भी भाग
 

बदरीनाथ(उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार को प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने पुत्र अनंत अंबानी के साथ बदरीनाथ धाम पहुंचे।मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी बीड़ी सिंह और धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

मुकेश अंबानी शनिवार सुबह मंदिर परिसर में पहुंचे। मंदिर परिसर में उन्होंने मंदिर में गीता पाठ और पूजा में भी भाग लिया। वहीं उन्होंने देश के कल्याण की कामना की।

मुकेश अंबानी ने बीकेटीसी को दो करोड़ रुपये चंदन और केसर खरीदने के लिए दान दिए। उन्होंने बीकेटीसी को भरोसा दिलाया कि तमिलनाडृ में धीरू भाई अंबानी के नाम से जमीन खरीदी जाएगी

मुकेश अंबानी की बदरी विशाल में गहरी आस्था है। वे हर साल यहां आकर पूजा में इस्तेमाल होने वाले चंदन के लिए पैसे दान करते हैं। इसके बाद अब वे केदारनाथ धाम भी दर्शन के लिए जाएंगे।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe  करें–  http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost  

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost