तय किराए से ज्यादा वसूला तो रद्द होगा हेली कंपनियों का परमिट

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मदन कौशिक ने केदरानाथ में अपने उड़नखटोलो से हेली सेवा देने वाली कंपनियां को हिदायत दी है। कौशिक ने कहा कि किराए का मसला हो या सहूलियतों की बात हर दावे पर हेली कंपनियों को मानकों की कसौटी पर खरा उतरना पड़ेगा। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] मदन कौशिक ने केदरानाथ में अपने उड़नखटोलो से हेली सेवा देने वाली कंपनियां को हिदायत दी है। कौशिक ने कहा कि किराए का मसला हो या सहूलियतों की बात हर दावे पर हेली कंपनियों को मानकों की कसौटी पर खरा उतरना पड़ेगा। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App 

जिस आधार और वादे के साथ हेली सेवा देने वाली कंपनियों को केदारघाटी में उडान भर के कमाई करने की इजाजत दी गई है उसके खिलाफ शिकायत मिली तो उनका परमिट रद्द कर दिया जाएगा।

मदन कौशिक ने बताया कि केदारघाटी में 12 हेली कंपनियों को कारोबार करने की इजाजत दी गई है। यदि किसी भी तीर्थयात्री के साथ कंपनियों ने बदसलूकी की या वादे के अनुरूप सेवा नहीं दी या फिर किराया तय रकम से ज्यादा वसूलने की कोशिश की तो कंपनी को काली सूची में डाल दिया जाएगा। कौशिक ने कहा कि मामला संज्ञान मे आते ही एक्शन लिया जाएगा। हेली कंपनियों की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

वहीं कौशिक ने कहा कि चारधाम यात्रा मार्ग पर तीर्थयात्रियों से कोई सामान के जरूरत से ज्यादा दाम न वसूले इस पर भी नजर रखी जाएगी और पकड़े जाने पर उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।