राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने किए केदार बाबा के दर्शन

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बुधवार सुबह केदारनाथ धाम पहुंचकर केदार बाबा के दर्शन किए। केदारनाथ पहुंचने पर मंदिर के पीछे बने हेलीपैड पर मंदिर समिति की ओर से 11 ब्रह्मकमल देकर राष्ट्रपति का स्वागत किया गया। सुबह करीब साढ़े सात बजे देहरादून के जीटीसी हेलीपेड से उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी। राष्ट्रपति के साथ मुख्यमंत्री
 

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बुधवार सुबह केदारनाथ धाम पहुंचकर केदार बाबा के दर्शन किए। केदारनाथ पहुंचने पर मंदिर के पीछे बने हेलीपैड पर मंदिर समिति की ओर से 11 ब्रह्मकमल देकर राष्ट्रपति का स्वागत किया गया।

सुबह करीब साढ़े सात बजे देहरादून के जीटीसी हेलीपेड से उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी। राष्ट्रपति के साथ मुख्यमंत्री हरीश रावत और राज्यपाल केके पाल भी गए हैं।

गौरतलब है कि तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर राष्ट्रपति मंगलवार को देहरादून पहुंचे थे। उन्होंने ‘द प्रेसीडेंट बॉडीगार्ड स्टेट’ में नए कलेवर में निखरे ‘आशियाना’ भवन का उद्घाटन करने के साथ ही ‘नवोन्मेषी तकनीक प्रदर्शन परियोजना’ का शिलान्यास भी किया। उत्तराखंड में राष्ट्रपति प्रवास के दौरान आशियाना में ही रहेंगे। वह गुरुवार को हरिद्वार जाकर में गंगा आरती में भाग लेंगे।