कपाट खुलने से पहले मुख्यमंत्री ने केदारनाथ में लिया व्यवस्थाओं का जायजा

मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्री केदारनाथ धाम में विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री श्री रावत, केदारनाथ में स्थापित किए गए चिकित्सा केंद्र में गए और वहां तैनात मेडिकल टीम से उपलब्ध दवाईयों व आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं के लिए बनाए आवसीय परिसरों का भी जायजा
 

मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्री केदारनाथ धाम में विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री श्री रावत, केदारनाथ में स्थापित किए गए चिकित्सा केंद्र में गए और वहां तैनात मेडिकल टीम से उपलब्ध दवाईयों व आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की जानकारी प्राप्त की।

मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं के लिए बनाए आवसीय परिसरों का भी जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने पेयजल, बिजली, भोजन आदि व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया। उन्होंने केदारनाथ में आए श्रद्धालुओं से भी मुलाकात की और उनसे केदारनाथ में की गई व्यवस्थाओं के बारे में फीडबैक भी लिया। श्रद्धालुओं ने व्यवस्थाओं के प्रति संतोष प्रकट करते हुए कहा कि श्री केदारनाथ धाम में आकर आलौकिक अनुभूति होती है।

मुख्यमंत्री  रावत ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए निर्देश दिए कि केदारनाथ में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रका की असुविधा नहीं होनी चाहिए। श्रद्धालु अपने साथ अच्छी यादें लेकर जाएं। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, धनसिंह रावत, आयुक्त गढ़वाल मंडल, जिलाधिकारी रूद्रप्रयाग सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।