उत्तराखंड  | कलयुगी बेटों ने पीट-पीटकर मां का हाथ तोड़ा, सिर फोड़ा, घर से निकाला

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रप्रयाग जिले के कंडारा गांव में पेंशन के लिए दो बेटों ने पीट-पीटकर अपनी मां का हाथ तोड़ दिया। इतना ही नहीं, उनका सिर भी फोड़ दिया और घर से निकाल दिया।पीड़ित महिला ने डीएम को शिकायती पत्र दिया है।डीएम ने एसपी को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक
 

 रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रप्रयाग जिले के कंडारा गांव में पेंशन के लिए दो बेटों ने पीट-पीटकर अपनी मां का हाथ  तोड़ दिया। इतना ही नहीं, उनका सिर भी फोड़ दिया और घर से निकाल दिया।पीड़ित महिला ने डीएम को शिकायती पत्र दिया है।डीएम ने एसपी को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ऊखीमठ विकासखंड के क्यूंजा घाटी के कंडारा गांव की विनीता देवी का आरोप है कि उसके दो बेटों रवींद्र लाल और भाष्कर लाल ने बुरी तरह पीटकर घर से निकाल दिया है। उनकाएक हाथ टूट गया है और सिर पर भी टांके लगे हैं।मां का बीच-बचाव करने आया तीसरे पुत्र अंकित कुमार के साथ भी मारपीट की गई।

शिकायती पत्र में पीड़ित महिला ने बताया है कि उनके पति सेना में थे, जिनकी मौत के बाद उन्हें पेंशन मिल रही है। महिला के तीन बेटे हैं, जिसमें दो की शादी हो गई है। दोनों बेटों और बहुओं की नजर उनकी पेंशन पर है। इसके चलते ही वो आए दिन उससे रुपये मांगते रहते हैं। नहीं देने पर मारपीट करते हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/