फिर शर्मसार हुआ देश, 5 हजार के लिए ढाई साल की मासूम की हत्या, सहमा देगी वारदात की पूरी जानकारी

अलीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहा आपसी रंजिश के मामले में महज ढाई साल की एक बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दरअसल अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में 31 मई को एक बच्ची
 

अलीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहा आपसी रंजिश  के मामले में महज ढाई साल की एक बच्ची की निर्मम हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

दरअसल अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में 31 मई को एक बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने इसे लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। गुमशुदगी के ठीक पांच दिन बाद लोगों ने कूड़े के ढेर में कुत्तों के झुंड को एक शव जैसी चीज को नोंचते हुए देखा जिससे तेज दुर्गंध भी आ रही थी। जब लोग नजदीक गए तो पता चला यह उसी मासूम का शव है जो 31 मई को लापता हुई थी।

पहले आशंका जताई जा रही थी कि बच्ची से दरिंदों ने पहले हैवानियत की और फिर उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने रेप की बात से इनकार किया है। बच्ची के शव की हालत देखकर हर कोई सन्न रह गया। उसकी आंखें बाहर निकली हुई थीं और हाथ शरीर से अलग पड़ा था। मासूम की बरामदगी में हुई देरी की वजह से उसके परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

demo pic

पुलिस ने बच्ची की हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया है और इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने जो खुलासा इस बारे में किया है उसे सुनकर हर कई सन्न है। पुलिस के मुताबिक इस हत्या को सिर्फ 5 हजार रुपये के झगड़े की वजह से अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि 40 हजार रुपये के कर्ज में पीड़ित परिवार ने 35 हजार रुपये वापस कर दिए थे और पांच हजार को लेकर विवाद चल रहा था। पीड़ित परिवार ने इस मामले में आरोपी की पत्नी और उसके छोटे भाई को भी आरोपी बनाने की मांग की है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                              

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost