युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, चार महीने पहले हुई थी शादी

बरेली(उत्तराखंड पोस्ट) घर से पत्नी के साथ दिल्ली जाने के लिए निकले युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया ।उनकी पत्नी का कोई अता-पता नहीं है । जानकारी के मुताबिक गांव दोहरिया कालोनी निवासी कुलदीप (23) 10 जनवरी को घर से पत्नी दुर्गा देवी के साथ दिल्ली में मजदूरी करने की बात
 

बरेली(उत्तराखंड पोस्ट) घर से पत्नी के साथ दिल्ली जाने के लिए निकले युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया ।उनकी पत्नी का कोई अता-पता नहीं है ।

जानकारी के मुताबिक गांव दोहरिया कालोनी निवासी कुलदीप (23) 10 जनवरी को घर से पत्नी दुर्गा देवी के साथ दिल्ली में मजदूरी करने की बात कहकर निकला था। 14 जनवरी को फतेहगंज पश्चिमी के गांव सफरी में गन्ने के खेत में युवक का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने कोशिश की मगर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली कि खेत में मिला शव कुलदीप का था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

कुलदीप ने 4 महीने पहले पड़ोस में रहने वाले दूसरी जाति की युवती दुर्गा से प्रेम विवाह किया था। उसने रिश्तेदारों से जान का खतरा भी बताया था। इसके चलते कुलदीप किराये पर कमरा लेकर पत्नी संग भोजीपुरा में रहते थे। कुलदीप के बड़े भाई राजकुमार ने बताया कि 10 जनवरी को पत्नी के साथ घर आए थे।और कहा था कि अब वह दिल्ली जाकर मजदूरी करेंगे।मामले की जांच की जा रही है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost