अब तक 7.5 प्रतिशत वोटिंग, कई जगह ईवीएम हुई खराब

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार सुबह आठ बजे से मतदान जारी है। चुनाव आयोग के अनुसार पहले एक घंटे तक पूरे राज्य में छह प्रतिशत वोटिंग हुई। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost वहीं साढ़े नौ बजे तक पूरे राज्य में साढ़े सात प्रतिशत वोटिंग हुई।
 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार सुबह आठ बजे से मतदान जारी है। चुनाव आयोग के अनुसार पहले एक घंटे तक पूरे राज्य में छह प्रतिशत वोटिंग हुई। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

वहीं साढ़े नौ बजे तक पूरे राज्य में साढ़े सात प्रतिशत वोटिंग हुई। देहरादून और अल्मोड़ा जिले के कई बूथों पर ईवीएम खराब होने की भी खबर है।

राज्य के चौथे विधानसभा चुनाव में 69 सीटों पर 628 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है। एक प्रत्याशी की मृत्यु के कारण कर्णप्रयाग सीट पर चुनाव स्थगित किया गया है, जहां अब नौ मार्च को मतदान होगा। चुनाव मैदान में उतरे 628 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला राज्य के 75,13,547 मतदाता करेंगे।