उत्तराखंड में गुलदार का आतंक - अब यहां बुजुर्ग को मार डाला, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव  

उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में गुलदार का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अब जनपद अल्मोड़ा के द्वाराहाट ब्लॉक गुलदार ने एक बुजुर्ग को अपना निवाला बना डाला। इस घटना के बाद गांव में गम व दहशत का माहौल है।
 
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में गुलदार का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अब जनपद अल्मोड़ा के द्वाराहाट ब्लॉक गुलदार ने एक बुजुर्ग को अपना निवाला बना डाला। इस घटना के बाद गांव में गम व दहशत का माहौल है।

 घटना मंगलवार शाम तहसील क्षेत्र में कालीगाढ़ पट्टी की कुंवाली घाटी स्थित दैना गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय मोहन राम पुत्र स्व. प्रेम राम बीते मंगलवार को मवेशियों को चराने के दौरान दिन के वक्त अचानक लापता हो गए। परिजनों और ग्रामीणों ने उनकी तलाश की, लेकिन देर शाम तक उनका कोई सुराग नहीं लगा।

 

बुधवार की सुबह आठ बजे दोबारा खोजबीन शुरू की गई, गांव से करीब एक किमी दूर गधेरे में उनका क्षत-विक्षत शव बरामद हो गया। शरीर का आधा हिस्सा गायब था,कुछ आगे खून से सने कपड़े मिले ग्रामीणों ने तहसील प्रशासन को इसकी जानकारी दी।

जिसके बाद संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जय किशन, तहसीलदार मनीषा मकराना, नायब तहसीलदार हेमंत मेहरा, डीएफओ महातिम यादव, एसडीओ जगमोहन सिंह रावत, वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा, वन क्षेत्राधिकारी मनोज लोहनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद ग्रामीणों की मांग पर गांव में पिंजरा लगाया गया।