जनसमस्याओं पर मुख्यमंत्री सख्त, जनता को परेशानी हुई तो नपेंगे अधिकारी

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जिलाधिकारियों के साथ ही पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि अपराध पर नियंत्रण के साथ ही लंबित शिकायतों का तेजी से निस्तारण करें। अल्मोड़ा में आम जनता की समस्याओं को सुनने के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो। मुख्यमंत्री रावत ने
 

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जिलाधिकारियों के साथ ही पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि अपराध पर नियंत्रण के साथ ही लंबित शिकायतों का तेजी से निस्तारण करें। अल्मोड़ा में आम जनता की समस्याओं को सुनने के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो। मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पूरी होंगी घोषणाएं | मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि बजट सम्बन्धी औपचारिकतायें पूर्ण होने के पश्चात शीध्र ही विकास कार्यां में तेजी लाई जायेगी। विकास सम्बन्धी जो घोषणायें की गई है उन्हें शीध्र पूर्ण करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में पलायन को रोकने के लिये ठोस निर्णय लिये जा रहे है साथ ही काश्तकारों की समस्या को दूर करने के लिये ठोस पहल की जा रही है।