दो दिन और बंद रहेगा अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे, जानिए वजह ?

अल्मोड़ा [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] अगर आप अगले दो दिन अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर जा रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल प्रशासन ने अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे को यातायात के लिए दो दिनों के लिए एक बार फिर बंद कर दिया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व डेंजर जोन भौरिया बैंड में मलबे
 

अल्मोड़ा [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] अगर आप अगले दो दिन अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर जा रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल प्रशासन ने अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे को यातायात के लिए दो दिनों के लिए एक बार फिर बंद कर दिया गया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व डेंजर जोन भौरिया बैंड में मलबे व बोल्डरों की चपेट में आने से दो युवकों की मौत के बाद प्रशासन ने हाईवे को बंद कर दिया था। हाईवे पर यातायात 9 अगस्त से सुचारू होना था, लेकिन भारी बारिश की संभावना को देखते हुए जनसुरक्षा के मद्देनजर हाईवे 11 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया।

अब एक बार फिर बारिश का एलर्ट जारी होने के बाद हाईवे को दो दिनो के लिए बंद कर दिया गया है। इस दौरान अल्मोड़ा जाने वाले वाहन वाया रामगढ़ होते हुए जाएंगे। खैरना से क्वारब तक हाईवे पूर्णत: बंद रहेगा। अब हाईवे पर यातायात के लिए 14 अगस्त से खोले जाने की उम्मीद है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)