कांग्रेस सासंद ने ट्रंप से कर दी मोदी की तुलना, पढ़ें- क्या कहा ?

उत्तराखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की है। उन्होंने कहा कि जैसे ट्रंप कहते है कि कौन से रंग के लोग अमेरिका में आएंगे, यह वह खुद तय करेगी। वैसे ही प्रधानमंत्री मोदी देश को एक रंग में रंगने पर
 

उत्तराखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की है। उन्होंने कहा कि जैसे ट्रंप कहते है कि कौन से रंग के लोग अमेरिका में आएंगे, यह वह खुद तय करेगी। वैसे ही प्रधानमंत्री मोदी देश को एक रंग में रंगने पर तुले हैं।

कैशलेस व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, भारत के 13 प्रतिशत गांवों तक ही इंटरनेट की पहुंच है। जबकि 90 प्रतिशत लोग असंगठित क्षेत्रों में काम करते हैं। ऐसे में कैशलेस व्यवस्था कैसे कारगर होगी।

टम्टा ने कहा कि नोटबंदी देश पर अब तक का सबसे बड़ा आर्थिक हमला है। इसके जरिये गरीब, किसान और मध्यमवर्गीय की कमर तोड़ कर देश के चंद अमीरों की नींव मजबूत की जा रही है। टम्टा ने कहा कि सवाल उठाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत शिलान्यास कर अपनी हंसती हुई फोटो अखबारों में छपा रहे है। जबकि दून में खुद प्रधानमंत्री चारधाम सड़कों का शिलान्यास कर गए। उन्होंने कहा कि यह यूपीए की योजना है, इसमें कुछ भी नया नहीं है।