उत्तराखंड- मातम में बदली खुशियां, शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

 अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर तहसील से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। यहां शादी के 10 दिन बाद पहली बार मायके आई नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना से शादी के घर में मातम पसरा मचा हुआ है। 
 
 अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर तहसील से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। यहां शादी के 10 दिन बाद पहली बार मायके आई नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना से शादी के घर में मातम पसरा मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक सोमेश्वर के ढौनीगाड़ क्षेत्र नाग गांव निवासी मनीषा(23) पुत्री लाल सिंह बोरा का विवाह बीती 10 मई को मुरादाबाद के रहने वाले नंदन सिंह के साथ हुआ था। जो मूलरूप से बागेश्वर जिले के दानपुर निवासी है। शादी के लिए मनीषा का परिवार मुरादाबाद गया। जहां विवाह के सभी कार्यक्रम संपन्न हुए।

विवाह के बाद नव दंपति नाग गांव स्थित मनीषा के मायके आए हुए थे। शादी के बाद पहली बार बिटिया और दामाद के घर आने से स्वजन खुश थे। शुक्रवार रात  को मनीषा ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। परिजन आनन-फानन में मनीषा को लेकर उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 घटना की सूचना सोमेश्वर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी का कहना है कि नवविवाहिता के शव को कब्जे मंें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। मृतका के पास के कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। घटना की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।