चहेतों को विधानसभा में गुपचुप नौकरियां दे रहे हैं कुंजवाल: हरक

कांग्रेस से बगावत कर भाजपा का दामन थामने वाले हरक सिंह रावत ने विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल पर निशाना साधा है। हरक ने प्रदेश के बदले राजनीतिक हालात के लिए कुंजवाल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कुंजवाल मुख्यमंत्री हरीश रावत के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कुंजवाल पर प्रदेश
 

कांग्रेस से बगावत कर भाजपा का दामन थामने वाले हरक सिंह रावत ने विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल पर निशाना साधा है। हरक ने प्रदेश के बदले राजनीतिक हालात के लिए कुंजवाल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कुंजवाल मुख्यमंत्री हरीश रावत के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कुंजवाल पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। हरक ने कुंजवाल पर चहेतों को विधानसभा में गुपचुप तरीके से नियम विरुद्ध नौकरियां बांटने का भी आरोप लगाया।

हरक ने यहां तक कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो कुंजवाल विधानसभा में नहीं, जेल में होंगे।

सोमेश्वर में भाजपा की पर्दाफाश रैली में गरजते हुए हरक ने कहा कि मैंने प्रदेश के विकास के लिए अपनी विधायकी तक कुर्बान कर दी है। हरक ने कहा कि राज्य को भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाने की दिशा में वह आगे बढ़ रहे हैं। हरक ने कहा कि भाजपा की पर्दाफाश रैली में जिस तरह से भीड़ उमड़ रही है, उससे साफ है कि उत्तराखंड की जनता इस बार सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है और एक बार फिर से राज्य में भाजपा की ही सरकार बनेगी।